केरल में जारी है बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले, बीजेपी नेता को घर समेत जलाया


नई दिल्ली। केरल में आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हमलों का सिलसिला जारी है। ताजा घटना पलक्कड जिले के कांजीकोड में हुई है, जहां सीपीएम के गुंडों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता का घर जला दिया। हमले में चार लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। ये घर बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता और पंचायत के पूर्व सदस्य कन्नन का था।

 बताया जा रहा है कि लेफ्ट के गुंडे आए दिन कन्नन को उनके घर पर आकर धमकाया करते थे। बुधवार सुबह घर के सामने से गुजरते हुए उन लोगों नेबाहर खड़ी बाइक में आग लगा दी। बाइक की पेट्रोल टंकी फटने के कारण कुछ ही मिनट में आग ने घर को भी अपने चपेट में ले लिया। हैरत की बात है कि ज्यादातर सेकुलर मीडिया इसे गैस सिलेंडर फटने से हुआ हादसा बता रहे हैं। जबकि लोकल मीडिया ने साफ-साफ बताया है कि हमलावरों ने पूरे परिवार को घर में बंद करके बाहर से आग लगाई थी।
घर में जलाकर मारने की कोशिश
घटना के वक्त कन्नन अपने परिवार के साथ घर में थे। आग फैलकर बहुत जल्द ही किचन तक पहुंच गई और उसके चलते गैस के सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। इस हमले में कन्नन, उनकी पत्नी, भाई और एक बच्चा बुरी तरह झुलस गए। चश्मदीदों के मुताबिक हथियारबंद सीपीएम कार्यकर्ताओं तब तक घर के बाहर खड़े रहे जब तक आग ने पूरे घर को चपेट में नहीं ले लिया। कन्नन की पत्नी सबसे ज्यादा बुरी तरह झुलसी हैं और उनकी हालत बेहद नाजुक है। हमले में उनका घर पूरी तरह तबाह हो गया है।
हमलावरों को है पुलिस की शह
कन्नन के घर पर हमला करने वाले सीपीएम के गुंडों कोपूरे इलाके में पहचाना जाता है। इसके बावजूद पुलिसने उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस पूरे मामले को आपसी रंजिश का बताकर टालने की कोशिश कर रही है। दरअसल केरल में हिंदूवादी ताकतों पर हो रहे ज्यादातर हमलों में सीपीएम और कट्टरपंथी ताकतों की मिलीभगत रही है। इनके निशाने पर ज्यादातर दलित हिंदू होते हैं। पिछले दिनों एक दलित छात्रा जीशा से बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी गई थी, तब भी सीपीएम सरकार की भूमिला बेहद संदिग्ध रही थी।
सीएम पी विजयन के इशारे पर हत्याएं!
केरल में हो रही राजनीतिक हत्याओं के पीछे सीधे मुख्यमंत्री पी विजयन का हाथ होने के आरोप लगते रहे हैं। केरल में आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की एक के बाद एक हत्याएं हो रही हैं। इसके बावजूद केंद्र सरकार अब तक केरल सरकार को सख्त मैसेज देने में नाकाम रही है। मुश्किल यह है कि अगर केंद्र ने कोई सवाल उठायातो दिल्ली में बैठा वामपंथी मीडिया हंगामा मचाना शुरू कर देगा। फिलहाल इस स्थिति में केरल के लोगों में गुस्सा बढ़ रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोग इसे खुलकर जताने भी लगे हैं।
source:saffronswastik.com


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सम्बन्धित लेख


सूचना: समाचार / आलेखमें उद्धृत स्रोत यूआरऍल केवल समाचार / लेख प्रकाशित होनेकी तारीखपर वैध हो सकता है। उनमेंसे ज्यादातर एक दिनसे कुछ महीने पश्चात अमान्य हो सकते हैं जब कोई URL काम करनेमें विफल रहता है, तो आप स्रोत वेबसाइटके शीर्ष स्तरपर जा सकते हैं और समाचार / लेखकी खोज कर सकते हैं।

अस्वीकरण: प्रकाशित समाचार / लेख विभिन्न स्रोतोंसे एकत्र किए जाते हैं और समाचार / आलेखकी जिम्मेदारी स्रोतपर ही निर्भर होते हैं। वैदिक उपासना पीठ या इसकी वेबसाइट किसी भी तरहसे जुड़ी नहीं है और न ही यहां प्रस्तुत समाचार / लेख सामग्रीके लिए जिम्मेदार है। इस लेखमें व्यक्त राय लेखक लेखकोंकी राय है लेखकद्वारा दी गई सूचना, तथ्यों या राय, वैदिक उपासना पीठके विचारोंको प्रतिबिंबित नहीं करती है, इसके लिए वैदिक उपासना पीठ जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं है। लेखक इस लेखमें किसी भी जानकारीकी सटीकता, पूर्णता, उपयुक्तता और वैधताके लिए उत्तरदायी है।

विडियो

© 2021. Vedic Upasna. All rights reserved. Origin IT Solution