दहाड़े मार मार कर रोते हुए बता रही अन्नू से सोनी हुसैन बनी वो लड़की -” भगवा कपड़े वाले सही कहते थे लेकिन मैं न मानी, और मेरी जिंदगी तबाह कर गया आरिफ़”


रांची के पास जो सब देख रहे हैं उस से कइयों को सबक मिल रहा और तमाम के मुँह से निकल रहा कि ये तो होना ही था जो अपने से बड़ों का कहना नही मानेगा ..अन्नू से प्यार के चक्कर मे पहले तो आरिफ़ के साथ गौ मांस तक खा डाला उसके बाद इस्लाम कबूल कर के उस को अपना सब कुछ सौंप दिया लेकिन आरिफ ने अपना काम निकालने के बाद उसको किनारे कर दिया है दर दर भटकने के लिए और अब वो न घर की रही न घाट की ..

थाने में चीख चीख कर न्याय मांग रही सोनी हुसैन बता रही है कि अगर उसने उन भगवा कपड़े वाले लड़कों की बात मान ली होती तो आज ये दिन उसको न देखने को मिलता लेकिन प्यार के नशे में वो सब कुछ भूल चुकी थी … वो बोल रही कि क्या कोई भी रास्ता है जो उसकी पुरानी गलतियों की भरपाई कर सके और लौटा सके उसकी पुरानी जिंदगी जहा वो ऐसे किसी लव जिहादी के चक्कर मे न पड़े और बिता सके अपनी सुकून की जिंदगी ..लेकिन उसकी आवाज केवल थाने की दीवारों में दम तोड़ रहे हैं ..यद्द्पि महिला आयोग जो बात बात पर नोटिस आदि जारी करता रहता है वो भी इस मुद्दे पर खामोश है …

ज्ञात हो कि झारखंड की राजधानी रांची के कोतवाली थाने में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जहां एक युवक के प्यार में पागल एक युवती ने पहले तो युवक के कहने पर अपना धर्म बदला, फिर उसके साथ निकाह किया। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए, लेकिन युवती का पति अब एक तीसरी लड़की के साथ फरार हो गया है।

रांची के बोडिया में रहने वाली अन्नू नाम की युवती जो पलामू की रहने वाली है, उसका अपने ही गांव के रहने वाले आरिफ हुसैन नामक युवक से प्रेम संबंध था। साल 2012 में वे दोनों भाग कर रांची आ गए, जहां अन्नू ने धर्म परिवर्तन कर आरिफ से शादी कर ली और अपना नाम सोनी हुसैन रख लिया। इस दौरान सोनी के दो बच्चे भी हुए, लेकिन उसके बाद सोनी को पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है और पहली पत्नी से भी उसके दो बच्चे हैं।

सोनी को उस वक्त एक और गहरा सदमा लगा जब उसे पता चला कि उसका पति आरिफ एक तीसरी लड़की को लेकर भाग गया है और दूसरी जगह जाकर उसके साथ भी शादी कर ली है ।इतना ही नहीं उसके पति ने उसके दोनों बच्चों को अपने पास रख लिया है। सोनी अपने बच्चे को मांगने का प्रयास करती रही लेकिन आरिफ ने बच्चे को भी वापस नहीं किया।

अब सोनी रांची के कोतवाली थाने में आकर पुलिस से इंसाफ मांग रही है। सोनी का कहना है कि उसका पति बेवफा निकला। अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है, लेकिन उसके दोनों बच्चे उसके पति के पास है जो वह उन्हें नहीं लौटा रहा है वह चाहती है कि पुलिस उसके दोनों बच्चों को उसे वापस दिला दे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सम्बन्धित लेख


सूचना: समाचार / आलेखमें उद्धृत स्रोत यूआरऍल केवल समाचार / लेख प्रकाशित होनेकी तारीखपर वैध हो सकता है। उनमेंसे ज्यादातर एक दिनसे कुछ महीने पश्चात अमान्य हो सकते हैं जब कोई URL काम करनेमें विफल रहता है, तो आप स्रोत वेबसाइटके शीर्ष स्तरपर जा सकते हैं और समाचार / लेखकी खोज कर सकते हैं।

अस्वीकरण: प्रकाशित समाचार / लेख विभिन्न स्रोतोंसे एकत्र किए जाते हैं और समाचार / आलेखकी जिम्मेदारी स्रोतपर ही निर्भर होते हैं। वैदिक उपासना पीठ या इसकी वेबसाइट किसी भी तरहसे जुड़ी नहीं है और न ही यहां प्रस्तुत समाचार / लेख सामग्रीके लिए जिम्मेदार है। इस लेखमें व्यक्त राय लेखक लेखकोंकी राय है लेखकद्वारा दी गई सूचना, तथ्यों या राय, वैदिक उपासना पीठके विचारोंको प्रतिबिंबित नहीं करती है, इसके लिए वैदिक उपासना पीठ जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं है। लेखक इस लेखमें किसी भी जानकारीकी सटीकता, पूर्णता, उपयुक्तता और वैधताके लिए उत्तरदायी है।

विडियो

© 2021. Vedic Upasna. All rights reserved. Origin IT Solution