युवती को अगवा कर तीन दिन तक करते रहे सामूहिक दुष्‍कर्म


लखनऊ।

शाहजहांपुर जिले में अपहरण व गैंगरेप का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन लोगों ने पहले एक लड़की को अगवा किया और फिर उसे दूसरे जनपद के एक फार्म हाउस पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप करते रहे।

मामला शाहजहांपुर के पुवायां इलाके का है। स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुवायां क्षेत्र के एक गांव में बीती 31 दिसंबर की रात को एक 19 वर्षीय युवती अपने घर में थी। तभी राहुल, राजीव और गुड्डू नामक तीन युवक जबरन उसके घर में घुस गए और युवती को अगवा कर लिया।

आरोप है कि तीनों आरोपी युवती को उसके घर से अगवा कर बाइक से पड़ोसी जनपद लखीमपुर खीरी के एक फार्म हाउस पर ले गए। वहां उन तीनों ने लड़की को तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ सामूहिक बलात्कार करते रहे। किसी तरह से मौका पाकर लड़की वहां से भाग निकली।

 

पुलिस के मुताबिक उनके चंगुल से निकलकर युवती बदहवास हालत में किसी तरह से अपने घर लौटी और परिजन को सारी घटना के बारे में बताया। उसकी बात सुनकर घरवाले सकते में आ गए। वे लोग फौरन लड़की को लेकर पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने वहां अपहरण और सामूहिक बलात्कार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने घटना के चार दिन बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके लड़की का मेडिकल कराया। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं मिला है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सम्बन्धित लेख


सूचना: समाचार / आलेखमें उद्धृत स्रोत यूआरऍल केवल समाचार / लेख प्रकाशित होनेकी तारीखपर वैध हो सकता है। उनमेंसे ज्यादातर एक दिनसे कुछ महीने पश्चात अमान्य हो सकते हैं जब कोई URL काम करनेमें विफल रहता है, तो आप स्रोत वेबसाइटके शीर्ष स्तरपर जा सकते हैं और समाचार / लेखकी खोज कर सकते हैं।

अस्वीकरण: प्रकाशित समाचार / लेख विभिन्न स्रोतोंसे एकत्र किए जाते हैं और समाचार / आलेखकी जिम्मेदारी स्रोतपर ही निर्भर होते हैं। वैदिक उपासना पीठ या इसकी वेबसाइट किसी भी तरहसे जुड़ी नहीं है और न ही यहां प्रस्तुत समाचार / लेख सामग्रीके लिए जिम्मेदार है। इस लेखमें व्यक्त राय लेखक लेखकोंकी राय है लेखकद्वारा दी गई सूचना, तथ्यों या राय, वैदिक उपासना पीठके विचारोंको प्रतिबिंबित नहीं करती है, इसके लिए वैदिक उपासना पीठ जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं है। लेखक इस लेखमें किसी भी जानकारीकी सटीकता, पूर्णता, उपयुक्तता और वैधताके लिए उत्तरदायी है।

विडियो

© 2021. Vedic Upasna. All rights reserved. Origin IT Solution